जो मैं रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना, कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना।”


“सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है!”


“उसकी मोहब्बत भी बादलो की तरह निकली … छायी मुझ पर और बरस किसी और पर गयी”


“देखकर दर्द किसी का जो आह निकल जाती है,बस इतनी सी बात आदमी को इन्सान बनाती है!”


“परछाई से कभी मत डरिए क्यूंकि परछाई होने का मतलब रौशनी कहीं आस पास ही है।”


जो व्यक्ति दूसरों पर भरोसा करते हैं, वे जिंदगी में कभी सफलता प्राप्त नहीं कर सकते


यदि आप सही हैं तो कुछ भी साबित करने की कोशिश मत करो, बस सही बने रहो वक्त अपने आप गवाही देगा


सफलता की खुशी मनाना अच्छा है किंतु उससे ज्यादा जरूरी है असफलता से सीखना


“हर इंसान दिल का बुरा नहीं होता .. बुझ जाता है दीपक अक्सर तेल की कमी के कारण .. हर बार कसूर हवा का नहीं होता…”

“मुकाम वो होना चाहिए कि जिस दिन मैं हारू उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेरे चर्चे हो”

Whatsapp Status Hindi


“सारी उम्र ये सोचते रहते हैं कि चार लोग क्या कहेंगे और चार लोग अंत में बस यही कहते हैं ” राम नाम सत्य है ”


“फुर्सत मिले तो दोस्तो का हाल भी पूछलिया करो दोस्तों … जिसके सीने मे दिलकी जगह तुम लोग धड़कते हो”


“मौत से इसलिए भी डरता हूँ कि उस ऊपरवाले को क्या मुँह दिखाऊंगा … क्योकि यहाँ मैँने खुदा किसी और को माना था !!”


“तू मुझमें पहले भी था ,तू मुझमें अब भी है… पहले मेरे लफ्जों में था अब मेरी खामोशियों में है।”


“जिगर वालों का डर से कोई वास्ता नहीं होता, हम वहाँ भी कदम रखते हैं जहाँ पर रास्ता नहीं होता।”

“रेस वो लोग लगाते है
जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो…
हम तो वो खिलाडी है
जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है.!”

Post a Comment

0 Comments