Royal Attitude Status In Hindi 2019 khatarnak 2020

Royal Attitude Status In Hindi 2019 khatarnak

                             

Royal Attitude Status In Hindi
रेस वो लोग करते है, जीसे अपनी किस्मत आजमानी हो, हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है..
हम तो पहले से बिगडे हुऐ है, हमारा कोई क्या बिगाड लेगा..

khatarnak attitude status in hindi

हम बंदूक के ट्रिगर पे नहीँ, बल्की खुद के जीगर पे जीते हैं..
डरते तो हम किसी के बाप से भी नही, बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे..

Royal Attitude Status In Hindi

शेर को सवा शेर कहीं ना कहीं ज़रूर मिलता हैं.. और रही बात हमारी तो हम तो बचपन से ही सवा शेर हैं.

Royal Attitude Status In Hindi

सुना है की #समन्दर को बहुत #गुमान आया है,
उधर ही ले चलो #कश्ती जिधर #तूफ़ान आया है।
चल पड़ा हूँ अब मैं भी #ज़माने के उसूलों पे,
अब मैं भी अपनी #बातों से मुकर जाता हूँ।
khatarnak attitude status in hindi
मेरी शराफत को तुम बुज़दिली का नाम न दो, दबे न जब तक घोडा ,बन्दूक भी खिलौना ही होती है।
Royal Attitude Status In Hindi
जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन, एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले।
Royal Attitude Status In Hindi
इतने बड़े बनो कि जब आप खड़े हों तो कोई बैठा न रहे।
हमारी रगों में वो खून दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाए तो तेजाब जल जाये।

khatarnak attitude status in hindi

साखों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हैं हम,आंधी से कोई कह दे के औकात में रहे।
Royal Attitude Status In Hindi
गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना, ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे।
Royal Attitude Status In Hindi
अगर तुझको गुरूर है सत्ता का इस कदर तो,हम भी तख्तों को पलटने का हुनर रखते है।



khatarnak attitude status in hindi
जिसकी #फितरत थी #बगावत करना,
हमने उस दिल पे #हुक़ूमत की है।


भाई #बोलने का हक़ मैंने #सिर्फ दोस्तों को दिया है, वरना #दुश्मन तो #आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं।


Royal Attitude Status In Hindi

खून मे #ऊबाल, वो आज भी #खानदानी है, #दुनिया हमारे शौक की नहीं, #हमारे तेवर की दिवानी है।
khatarnak attitude status in hindi
मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी, इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।


जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं, मै खुद को नही देखता औरो की नजर से।


Royal Attitude Status In Hindi

इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं, इसीलिए लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ।
Royal Attitude Status In Hindi
हर किसी को मैं खुश रख सकूं वो सलीका मुझे नहीं आता.. जो मैं नहीं हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे नहीं आता।


जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ।
किस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी नसीब हो जाती है।


khatarnak attitude status in hindi

Royal Attitude Status In Hindi

बहुत ‪#‎खुश‬ 😊 रहता हूँ‪ #‎आज_कल‬..😂 ‪#‎मै‬…👈‪ #‎क्युँकि‬ अब‪ #‎उम्मीद‬ खुद से रखता हूँ,‪#‎औरों‬ से‪ #‎नही‬।


लोग हमारी कदर तब नहीं करते जब हम अकेले हो, तब करते है जब वो अकेले हों।


khatarnak attitude status in hindi
कुछ चीजें पैसो से नहीं मिलती, और मुझे उन्ही चीजो का शौक है 😎 😏 😉 ।


वक्त जब आँखे फेर लेता है, शेर को तो कुत्ता भी घेर लेता है 😏😏।


Royal Attitude Status In Hindi
पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम, कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी।

Royal Attitude Status In Hindi

अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता, हो सकता है वो थप्पड़ 👋 मारने में यकीन रखता हो।

khatarnak attitude status in hindi
अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है,
खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है पहले इसे ब्लॉक कर दे।


Royal Attitude Status In Hindi
हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है, फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है।

Royal Attitude Status In Hindi
हमारे हौसले कौन रोक पाएगा अगर कोई दुश्मन आएगा तो आंखों से सिर्फ सावन बरसाएगा।

khatarnak attitude status in hindi

साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी, जिसको मैंने सर पर बिठा रखा था।


प्यार नही हुआ पर्सनल लोन हो गया, कोई देंने को ही तैयार नहीं 😁😜


Royal Attitude Status In Hindi
हो सके तो दिलों में रहना सीखो 😊 गुरुर में तो हरकोई रहता है।

Post a Comment

3 Comments